मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 2, 2019, 12:30 PM IST

ETV Bharat / state

रिटायर्ड क्लर्क के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा

लोकायुक्त की टीम ने रिटायर्ड बाबू विष्णु नारायण तिवारी के दो ठिकानों पर एक साथ पर छापामार कार्रवाई की. जांच में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है.

रिटायर्ड क्लर्क के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

रीवा। रीवा लोकायुक्त की टीम ने रिटायर्ड बाबू के दो ठिकानों पर एक साथ छापा मार कार्रवाई की है. रिटायर्ड बाबू विष्णु नारायण तिवारी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर लोकायुक्त की 30 सदस्यीय टीम ने छापामार कार्रवाई की है. लोकयुक्त की टीम ने शनिवार को एक साथ दो ठिकानों पर दबिश दी है. कार्रवाई में कैश, ज्वेलरी, जमीन के दस्तावेजों के साथ चल-अचल सम्पत्तियों की जानकारी मिली है जिसकी कुल कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है.

रिटायर्ड क्लर्क के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

लोकायुक्त की टीम ने विष्णु नारायण तिवारी के पैतृक निवास कुठिला के साथ-साथ त्योंथर के पचामा स्थित आवास पर एक साथ सुबह 5 बजे दबिश दी है. जांच के दौरान पुलिस ने करोड़ों रुपए की बेनाम संपत्ति का खुलासा किया है.

लोकायुक्त की टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि सर्चिंग के दौरान 1 लाख 50 हजार नगद, एक बाइक, दो फोर व्हीलर, एक ट्रैक्टर जिसकी कुल कीमत13 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही 14 लाख रुपए के जमीन के दस्तावेज और ज्वेलरी सहित करीब 1 करोड़ों की संपत्ति जब्त हुई है. फिलहाल लोकायुक्त की टीम विष्णु नारायण तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

rewa,mp news

ABOUT THE AUTHOR

...view details