मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 20, 2021, 5:36 AM IST

ETV Bharat / state

हादसे से सबकः 2 दर्जन से ज्यादा वाहनों पर की कार्रवाई

रीवा पुलिस ने शुक्रवार को 2 दर्जन से अधिक वाहनों पर चालानी कार्रवाई की. पुलिस ने वाहनों में बैठे बिना वर्दी के चालक, परिचालकों को वर्दी में रहने की सख्त हिदायत भी दी.

Police has taken action
पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

रीवा। सीधी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद अब पुलिस प्रशासन की नींद खुल चुकी है. जिसके बाद रीवा पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही हैं. पुलिस ने शुक्रवार को 2 दर्जन से अधिक वाहनों पर चलानी कार्रवाई की. वहीं रीवा पुलिस ने वाहनों में बैठे बिना वर्दी के चालक, परिचालकों को वर्दी में रहने की सख्त हिदायत भी दी.

पुलिस ने शुरू किया चेकिंग अभियान

'53 मौत' पर भी नहीं खुली नींद! परिवहन मंत्री के क्षेत्र में दौड़ रही 'मौत' की बसें

  • सीधी बस हादसे के बाद जागी पुलिस

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत पाटन नहर में 2 दिन पूर्व हुए भीषण सड़क हादसे ने 53 लोगों की जिंदगियां छीन ली. जिसके बाद प्रशासनिक अमले की चिर निंद्रा पर विराम लग गया. प्रशासनिक स्तर पर वाहनों की ओवरलोडिंग और परमिट सहित वाहन की फिटनेस को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही हैं. इसके अलावा अन्य त्रुटियों को लेकर वाहन मालिकों को इंस्ट्रक्शन भी दिए जा रहे हैं.

रीवा पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा के निर्देशन में पुलिस विभाग समूचे जिले में वाहन चेकिंग अभियान चला रहा है. जिसमें तकरीबन 2 दर्जन से अधिक वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई. वहीं वाहनों में बिना वर्दी के घूम रहे चालक, परिचालकों को सख्त हिदायत देते हुए उन्हें वर्दी पहनने को कहा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details