मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कपड़े की दुकान में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

जिले के जवा बाजार में एक कपड़े की दुकान में आग लग जाने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दुकान मालिक ने जांच की मांग की है.

Fire burn
आग से जला सामान

By

Published : Jul 3, 2020, 9:38 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 10:40 PM IST

रीवा । जिले के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत कपड़े की दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग फैल गई. स्थनीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. घटना जवा थाना क्षेत्र के जवा बाजार की है.

दुकान में लगी आग

जवा-चिल्ला मार्ग स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक के बगल में मनीष कलेक्शन कपड़े की दुकान में आग लग गई. दुकान में कपड़े सहित अन्य कीमती सामान आग में जलकर खाक हो गए. दुकान संचालक का कहना है कि करीब 50 लाख रूपए का सामान जल गया है. मनीष रोज की तरह अपनी कपड़े की दुकान बंद करके घर चले गए. मनीष रात घर पर सोये हुए थे, तभी देर रात उन्हें फोन के जरिए सूचना मिली कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है. आग की जानकारी मिलते ही मनीष मौके पर पहुंच गए.

सामान जला

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से घंटों मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक दुकान में रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया था. हालांकि कपड़े की दुकान में आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. पीड़ित दुकान मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस से जांच की मांग की है.

Last Updated : Jul 3, 2020, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details