मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उम्मीदवारों के एलान में देर होने पर कमलनाथ ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अखबारों में दें इश्तेहार

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के उम्मीदवार घोषीत करने में हो रही देरी के चलते बीजेपी पर निशाना साधा है और बीजेपी को उम्मीदवार के लिए अखबार में इश्तेहार देने की सलाह दी है.

By

Published : Apr 17, 2019, 5:12 PM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ

रीवा। बीजेपी में उम्मीदवारों की कमी है, इंदौर-भोपाल कहीं भी बीजेपी उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही है. ये बात कमलनाथ ने रीवा के अल्प दौरे में कहीं. इतना ही नहीं उन्होंने तो बीजेपी को उम्मीदवारों के लिए विज्ञापन देने की भी सलाह दे डाली. हालांकि बीजेपी ने भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाने की घोषणा कर दी है.

लोकसभा सभा चुनाव के बारे में कमलनाथ ने कहा कि वे चुनाव को लेकर काफी अच्छी संभावना देखते है. उन्होंने कहा कि उनका एक ही उद्देश्य है कि प्रदेश की जनता ठगी नहीं जानी चाहिए. वहीं देशभर में आई आपदा के बारे में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे मध्यप्रदेश से सौतेला व्यवहार कर रहे है और जनता को गुमराह कर रहे है. मुख्यमंत्री सीधी-सिंगरौली दौरे के लिए जाते वक्त कुछ देर रीवा हवाई पट्टी पर रुके थे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार 22 से ज्यादा सीटे कांग्रेस की आएगी. वहीं कर्जमाफी के मामले में कमलनाथ ने कहा कि अब तक 22लाख किसानों को माफ हुआ है. आचार संहिता हटने के बाद बाकी कर्ज भी माफ किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details