मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति ने चोरीछिपे गंगा में बहा दिया पत्नी का शव, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 4, 2020, 10:36 PM IST

जिले में एक महिला की आग से झुलसने की वजह से मौत हो गई, महिला के पति ने महिला के मायके वालों को कोई जानकारी दिए बिना ही महिला के शव को गंगा नदी में बहा दिया था. महिला के मायके पक्ष के लोगों ने महिला के पति पर हत्या आरोप लगाया है.

Husband shed wife's body in Ganga
पति ने पत्नी के शव को गंगा में बहाया

रीवा । सोहागी थाने के रेऊई गांव में एक पति ने अपनी पत्नी के शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया और मृतका के मायके में कोई सूचना नहीं दी, पूरा मामला उस समय सामने आया जब गुरुवार को उसके मायके पक्ष के लोग थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. मायके पक्ष के लोंगों ने पति पर महिला को जिंदा जलाकर उसकी हत्या करने और शव को नदी में प्रवाहित करने का आरोप लगाया है.

पति ने पत्नी के शव को गंगा में बहाया

दरअसल, महिला की मौत होने के बाद पति ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी और ना ही मायके पक्ष को मामले जानकारी दी. महिला के पति ने महिला के शव को प्रयागराज (इलाहबाद) जाकर गंगा नदी में बहा दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है. महिला के तीनों बच्चे पति के साथ गायब हैं.

मामले को लेकर रीवा पुलिस ने प्रयागराज पुलिस को सूचना दी थी और रीवा से भी पुलिस की एक टीम प्रयागराज भेजी गई थी. यूपी पुलिस की मदद से गंगा नदी में सर्चिंग की गई, जिसके बाद महिला का शव करीब 10 किमी आगे बरामद हुआ. शव नदी के किनारे फंस गया था, जिसे बाद में बाहर निकाल लिया गया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए त्योंथर स्थित अस्पताल भिजवा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये है पूरा मामला

रेऊई गांव की शीला पटेल 1 जुलाई की रात घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई. मामले के दौरान पति दूसरे कमरे में था, उसी दौरान महिला आग से जल गई. आग इतनी फैल गई थी कि उससे घर सहित कच्चे मकान का छप्पर भी जल गया था. शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई. महिला बुरी तरह झुलसी हुई थी, जिसे इलाज के लिए उसका पति उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ले गया, जहां रास्ते में ही महिला की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details