मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवाः कुएं में मिला युवती का शव, दुष्कर्म की आशंका

रीवा जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव में कुएं में एक युवती की शव मिलने से गांव में सन्नाटा पसर गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 9, 2019, 1:23 AM IST

रीवा न्यूज, कुएं में मिला युवती का लाश, गांव में सन्नाटा पसर गया,  कैलाशपुर गांव, दुष्कर्म की आशंका, एसडीओपी मऊगंज संतोश निगम, Reva News, girl's body found in well, silence in village, Kailashpur village, fear of rape, SDOP Mauganj Santosh Nigam
कुएं में मिली युवती की शव, इलाके में पसरा सन्नाटा

रीवा। जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाशपुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक युवती का शव कुएं में मिला है. जिससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच आए दिन हत्या, लूट और दुष्कर्म जैसी संगीन वारदात सामने आते है, लेकिन लचर कानून व्यवस्था इस पर किसी भी प्रकार का लगाम नहीं लगा पा रही है. रीवा जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र की घटना में एक युवती की लाश कुएं में तैरता हुआ मिला है. जिसके बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है.

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने विरोध जाहिर किया है, और करीब आधे घंटे तक हनुमान थाना के मार्केट को जाम किया. ग्रामीणों की मांग थी की हत्या में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए. वहीं मामले में हनुमान थाना पुलिस की टीम ने जल्द ही संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. मामले में एसडीओपी मऊगंज संतोश निगम का कहना है कि जिस प्रकार परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जाहिर की है, जिस पर जल्द ही कड़ा एक्शन लिया जाएगा, वहीं आरोपियों को सजा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details