मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हादसा : ट्रक के नीचे दबने से ड्राइवर और खलासी की मौत

रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई और ट्रक खाई में जा गिरा, जिससे ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 14, 2021, 8:11 PM IST

REWA
सड़क हादसा

रीवा। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत आज तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि रेत से लदा ट्रक रीवा से प्रयागराज की ओर जा रहा था, तभी अचानक सोहगी पहाड़ के पास ट्रक और वाहन की टक्कर हो गई और ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा.

सोहागी थाना क्षेत्र में सड़क हादसा

रफ्तार का कहर

सोहागी पहाड़ पर रेत से लदा एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार पहिया वाहन को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिससे मौके पर ही ट्रक में सवार दो लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तुरंत ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि सुहागी पहाड़ के पास जैसे ही तेज रफ्तार ट्रक पहुंचा तो उसने सामने की ओर जा रही बोलेरो को टक्कर मार दी और खुद अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा.

ड्राइवर सहित खलासी की मौत

इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इसी ट्रक के नीचे दबकर ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भोपाल से जोधपुर जा रही बस खाई में गिरी,एक की मौत, 18 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details