मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नवविवाहिता का शव

रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता के घर में ही उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. महिला के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं. उसके गले में फंदे का निशान तिरछा होने के बजाय गोलाकार था. जिसके बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : Dec 30, 2020, 10:15 PM IST

Dead body of newly married woman
नवविवाहिता का शव

रीवा। सेमरिया थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. महिला का शव उसके घर के अंदर फांसी से लटकता हुआ मिला है. घटना की सूचना मिलते ही सीन ऑफ क्राइम यूनिट की टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं महिला के सिर और आंख में धारदार हथियार से चोंट के निशान थे, जिसकी वजह से प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है. पुलिस ने मामला कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

नवविवाहिता का शव

फांसी से लटकता मिला शव

सेमरिया थाना क्षेत्र में नवविवाहिता का शव सोमववार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था. महिला घर के अलग कमरे में रहती थी. और शाम करीब 4 बजे जेठानी ने उसे फंदे में लटकते देखा. जिसके बाद ससुर ने उसे जिंदा समझ कर नीचे उतार लिया, लेकिन महिला की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन अंधेरा होने की वजह से घटनास्थल को सुरक्षित करवा दिया गया.

मृतिका के शरीर मे मीले गंभीर चोट के निशान

मंगलवार की सुबह सीन क्राइम यूनिट की टीम ने पुलिस के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. महिला का बायां कान कटा हुआ था. साथ ही सिर में धारदार हथियार से चोट के निशान थे. उसके गले में फंदे का निशान तिरछा होने के बजाय गोलाकार था. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या की गई है. फिर बाद में उसके शव को फंदे में लटका कर उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details