मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा: मौत से पहले युवती ने भेजी selfie कहा 'बचा सको तो बचा लो'

सिलपरा नहर में युवती की लाश मिलने से जिले के बिछिया थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती ने मौत से पहले सेल्फी खींच ऑफिस में काम करने वाले युवक को फोटो भेजी थी और लिखा था मुझे बचाना चाहते हो तो बचा लो. police मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 9, 2021, 10:49 PM IST

dead-body-of-girl-in-rewa-found-in-canal
युवती ने भेजी selfie कहा 'बचा सको तो बचा लो'

रीवा।जिले के बिछिया थाना क्षेत्र स्थित सिलपरा नहर में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक युवती अपने घर से मॉर्निंग वॉक (morning walk) के लिए निकली थी. मौत से पहले युवती ने अपने साथ काम करने वाले सहकर्मी को सेल्फी भी भेजी थी. पूछताछ में सहकर्मी युवक ने बताया कि युवती ने सुबह उसके मोबाइल पर सेल्फी भेजी थी. सेल्फी के साथ उसने लिखा था बचाना चाहते हो तो बचा लो. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • नहर में मिली युवती की लाश

रीवा के बिछिया थाना क्षेत्र में नहर में तैरती युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रानी तालाब मोहल्ले की रहने वाली युवती नेहा पटेल मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह अपने घर से निकली थी.जिसके बाद वह घर नहीं लौटी. युवती के न लौटने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

  • मामले में सहकर्मी से पुलिस ने की पूछताछ

पूछताछ में युवती के साथ काम करने वाले युवक दिलीप तिवारी ने बताया कि सुबह युवती ने उसके मोबाइल में एक सेल्फी भेजी थी . जिसमें लिखा गया था कि मैं नहर के किनारे खड़ी हूं, बचाना चाहते हो तो बचा लो.

दतिया में पुजारी की हत्या, तो ट्रेन से कटकर एक बुजुर्ग की मौत, दोनों मामलों में जांच में जुटी पुलिस

  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मामले को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों का कहना है कि युवती मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी. जिसके बाद वह वापस नहीं आई. उसकी हत्या की गई है.

  • मौत से पहले साथी युवक के मोबाइल में भेजी सेल्फी

पुलिस का कहना है युवती की मौत से पहले उसने अपने मोबाइल से सेल्फी ली थी. युवक के मोबाइल में भेजी थी. जिसके बाद युवक ने मृतका के परिजनों को सूचना दी थी. पुलिस युवक पर संदेह जाहिर करते हुए पूछताछ कर रही है. बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर का कहना है कि मामले पर जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details