मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा: लापता युवक का तालाब में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

दो दिन पहले लापता हुए रावेंद्र विश्वकर्मा का शव एक तालाब में मिल गया है. पुलिस ने शव को बाहर निकाला और जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 25, 2020, 2:56 AM IST

Dead body of a missing youth found in a pond in Rewa.
रीवा: लापता युवक का तालाब में मिला शव

रीवा। 2 दिन पहले लापता हुए युवक का शव एक तालाब में मिला है. परिजनों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया. घटना सिटी कोतवाली थाने के निपनिया स्थित श्रीबांध तालाब की है.

तालाब के अंदर युवक का शव बरामद हुआ था. स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को तालाब से बाहर निकाला गया. मृतक की पहचान रावेन्द्र विश्वकर्मा निवासी निपानिया थाना सिटी कोतवाली के रूप में हुई है. पुलिस की सूचना पर परिजन भी तालाब पहुंच गए.

रीवा: लापता युवक का तालाब में मिला शव

युवक घर से शौच के लिए निकला था, जिसके बाद लापता हो गया. जब वह वापस लौट कर नहीं आया तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला. जिसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई. आशंका जताई जा रही वह शौच के लिए तालाब गया था और पैर फिसलने से पानी में गिर गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बताया गया है कि रावेन्द्र विश्वकर्मा निवासी निपानिया थाना सिटी कोतवाली बुधवार की सुबह सौच के लिए घर से बाहर तालाब गया हुआ था. जिसका पैर फिसल जाने से वह तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details