मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा:  पिता को न्याय दिलाने बेटी पहुंची एसपी ऑफिस, ज्ञापन सौंप कर की कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 7, 2019, 11:51 PM IST

रीवा में एक बेटी पिता की हत्या के मामले में न्याय की गुहार लगाने एसपी ऑफिस पहुंची. जहां पीड़ित महिला ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर न्याय दिलाने की मांग की.

पिता को न्याय दिलाने बेटी पहुंची एसपी ऑफिस

रीवा। एसपी ऑफिस में बेटी पिता की हत्या के मामले में न्याय की गुहार लगाने पहुंची. जहां पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक आबिद खान को ज्ञापन सौंपा. पीड़ित महिला ने ज्ञापन सौंप कर पिता को न्याय दिलाने की मांग की है.

पिता को न्याय दिलाने बेटी पहुंची एसपी ऑफिस

पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां खामखा गांव की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी मां का देहांत हुआ था. जिसके बाद संजय नगर में रहने वाली एक महिला सरिता तिवारी ने उसके पिता को शादी का झांसा देकर 10 लाख की पॉलिसी और एक गाड़ी धोखे से अपने नाम करा ली. पीड़िता का आरोप है कि जब इस बात की खबर उसके पिता को लगी तो आरोपी महिला ने उसके पिता को जहर देकर हत्या कर दी.

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता के पास कितनी प्रॉपर्टी थी. इस बात की जानकारी उस महिला को अच्छे से थी. पीड़िता के मुताबिक मामले की शिकायत उसने सिविल लाइन थाने में की थी, लेकिन वहां पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की. जिसके बाद पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक आबिद खान से इस बात की शिकायत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details