मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शासकीय आवास में पंखे से लटकता मिला सिपाही का शव, जांच में जुटी पुलिस

शहर के पुलिस लाइन स्थित 94 क्वाटर के शासकीय आवास में बीती शाम एक पुलिस आरक्षक का शव पंखे से लटकता मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा.

By

Published : Jul 15, 2020, 7:49 AM IST

Police
अमहिया थाना

रीवा। शहर के पुलिस लाइन स्थित 94 क्वाटर के शासकीय आवास में बीती शाम एक पुलिस आरक्षक का शव पंखे से लटकता मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. घटना की जानकारी परिजनों को दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए संजयगाधा अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस और एफएसएल की टीम इस मामले की जांच में जुट गई है.

सिपाही का मिला शव

रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन में स्थित शासकीय आवास में बीती देर शाम पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि पंखे से लटका शव पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक अरविंद कौशल का है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही मामले की सूचना एफएसएल टीम को दी, मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने जांच शुरू कर दी, साथ ही शव को पंखे से नीचे उतारा और पंचनामा बनाकर अस्पताल भेज दिया.

आरक्षक अरविंद कौशल भिंड जिले का निवासी था, जो पुलिस लाइन में पदस्थ था. एक महीने पहले ही उसका परिवार अपने घर गया था और पिछले 15 दिनों से वह छुट्टी पर था, उसने ड्यूटी ज्वाइन नहीं की थी. मंगलवार को उसका शव पंखे से लटकता मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details