मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2020, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

रीवा में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का महिला कांग्रेस ने जताया विरोध

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन कर रही है, रीवा में कांग्रेसी महिलाओं ने ऑटो खींचते हुए कमिश्नर कार्यालय तक प्रदर्शन किया.

Auto dragged into protest
ऑटो खींचकर विरोध

रीवा। जिले में आज कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में भारी तादात में कांग्रेसी महिलाओं ने ऑटो खींचते हुए कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम कमिश्नर अशोक कुमार भार्गव को ज्ञापन सौंपा है. महिलाओं ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूड़ी भेंट करने का सुझाव दिया. देशभर में डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के चलते लोग प्रदर्शन कर रहे हैं.

वहीं महंगाई को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. बढ़ते दामों पर प्रदेश भर में कांग्रेसी नेताओं ने साइकिल चलाकर विरोध जताया. रीवा में कांग्रेसी महिलाओं ने एकजुट होकर जुलूस निकाला और बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध किया. इस दौरान महिलाओं ने ऑटो को खींचते हुए कमिश्नर कार्यालय तक का सफर तय किया.

महिलाओं का कहना है कि डीजल और पेट्रोल के दाम को कम किया जाए. महिलाओं ने कहा कि कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद देश में दाम बढ़े हैं, जिससे कोरोना काल में आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details