मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीमेंट से लोड हाइवा ट्रक पलटा, बोरियों में दबकर दो की मौत, दो घायल

रीवा में सीमेंट की बोरियों से लोड हाइवा ट्रक पलट गया. इस हादसे में सीमेंट की बोरियों में दबकर दो लोगों की मौत हो गई है.

By

Published : Oct 31, 2020, 1:33 PM IST

rewa
हाइवा ट्रक पलटा, बोरियों में दबकर दो की मौत

रीवा। सीमेंट से लोड हाइवा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में सड़क से गुजर रहे दो राहगीरों की सीमेंट की बोरियों से दबकर मौत हो गई. जबकि चालक समेत दो लोग घायल हुए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

नवीन दुबे, एसडीओपी

जानकारी के मुताबिक रीवा तरफ से सीमेंट की बोरियों को लोड करके हाइवा ट्रक यूपी की तरफ जा रहा था. जैसे ही वाहन सोहागी पहाड़ के पास पहुंचा, तभी मोड़ के दौरान वाहन अनियंत्रित हो गया. और तेज रफ्तार ट्रक पलट गया. इस दौरान उसमें लोड सीमेंट की बोरियां सड़क पर गिर गईं, जिसकी चपेट में तीन राहगीर आ गए. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सीमेंट की बोरियों को हटवाया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को बाहर निकाला, जिसमें दो की मौत हो चुकी थी. जबकि गंभीर रूप से घायल राहगीर व ट्रक चालक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन के साथ सीमेंट की बोरियों को किनारे हटवाया, जिसके बाद आवागमन बहाल हुआ. हाइवा ट्रक सीमेंट लोड करके यूपी की तरफ जा रहा था, तभी अचानक आए मोड़ में पलट गया. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है. वहीं दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details