मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बगैर अनुमति कार्यक्रम आयोजन करने पर केस दर्ज

विंध्य क्षेत्र की लोक गायिका मणिमाला सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में सेमरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक के.पी. त्रिपाठी और सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह शामिल हुए. कार्यक्रम में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गई.

By

Published : Apr 11, 2021, 4:12 PM IST

Program without permission
बगैर अनुमति कार्यक्रम

रीवा। जिले के अमहिया थाना क्षेत्र में शनिवार को स्वयंवर विवाह घर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के 2 स्थानीय विधायक भी मौजूद रहे, साथ ही कार्यक्रम में बीजेपी विधायक कोरोना नियमों का उल्लंघन करते दिखे हैं.

आज से टीका उत्सव की शुरुआत, अधिकतम योग्य लाभार्थियों के टीकाकरण का लक्ष्य

  • लोक गायिका मणिमाला सिंह के जन्म दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

यह कार्यक्रम विंध्य क्षेत्र की लोक गायिका मणिमाला सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में सेमरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक के.पी. त्रिपाठी और सिरमौर से बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह शामिल हुए. जानकारी के अनुसार, जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कार्यक्रम के आयोजकों ने इसके लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी.

बगैर अनुमति कार्यक्रम
  • विपक्षी दलों के नेताओं ने किया कार्यक्रम का विरोध

बगैर प्रशासन से अनुमति के कार्यक्रम को कराने को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस द्वारा आयोजक समेत कार्यक्रम स्थल के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details