मध्य प्रदेश

madhya pradesh

व्यापारी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Mar 6, 2021, 9:53 PM IST

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ताला मोड़ पर 6 बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार व्यापारी की चाकू घोपकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Businessman murdered
व्यापारी की हत्या

रीवा। प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच अब चोरी, लूट, हत्या जैसी वारदातें आम हो चुकी हैं. वारदातों को अंजाम देकर बदमाश खुलेआम सड़कों पर घूमते हुए दिखाई देते हैं. इसी कड़ी में गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ताला मोड़ से ताजा मामला सामने आया है. यहां तकरीबन आधे दर्जन की तादाद में बाइक से आए बदमाशों ने कार सवार व्यापारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा

जबलपुर के निवासी थे व्यापारी

जबलपुर के रहने वाले व्यापारी अपने एक अन्य साथी और ड्राइवर के साथ व्यापार के सिलसिले में 1 दिन पहले ही रीवा आए थे, जहां उन्होंने रीवा के व्यापारियों से संपर्क किया और अपने सामान की बेचकर कार से जबलपुर के लिए रवाना हो गए. गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ताला मोड़ के पास से जब वह गुजर रहे थे तभी अचानक बाइक सवारों ने उन्हें रोक लिया और विवाद करने लगे. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने व्यापारी के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पर्यटकों के लिए आई बहार: वन विहार में नाइट सफारी

एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा का कहना है कि मामले की जांच के लिए उन्होंने जिले के अधिकांश थानों के पुलिस बल को इस जांच में जगह दी गई है, जिससे बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details