मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 25, 2019, 4:55 AM IST

ETV Bharat / state

बीएसपी कार्यकर्ताओं ने मांगी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सुरक्षा, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक राम जी गौतम और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल के साथ जयपुर में हुए हमले से नाराज रीवा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय और कार्यकर्ताओं की सुरक्षा और हमला करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

बीएसपी ने सौंपा ज्ञापन

रीवा। बहुजन समाज पार्टी ने रीवा के कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति का नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक राम जी गौतम और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल अभद्रता के विरोध में सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है.

बीएसपी ने सौंपा ज्ञापन


22 अक्टूबर को बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक राम जी गौतम और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल के साथ जयपुर में अभद्रता की गई और हमला कराया गया था, इस घटना के बाद बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश भर में न्याय की गुहार लगाते हुए सभी जिला मुख्यालयों में ज्ञापन सौंपकर इस पूरी घटना का विरोध किया जा रहा है.


इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी के जिला इकाई रीवा ने इस पूरे मामले का विरोध करते हुए राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और अभद्रता करने वालों को गिरफ्तार करने एवं बसपा प्रदेश कार्यालय के साथ ही कार्यकर्ताओं को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details