मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विंध्य में होगी बॉलीवुड फिल्म 'द आउटसाइडर' की शूटिंग, स्थानीय कलाकारों को दिया जाएगा मौका

By

Published : Nov 7, 2020, 3:56 AM IST

"द आउटसाइडर" फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित और सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्म होगी. इसकी अधिकांश शूटिंग मध्यप्रदेश और विंध्य क्षेत्र के अलावा हिमाचल प्रदेश एवं मुंबई में की जाएगी. इस फिल्म में विंध्य के स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाएगा.

bollywood
फिल्म 'द आउटसाइडर' की शूटिंग

रीवा। मुंबई केरल और हिमाचल प्रदेश से आए हुए प्रोडक्शन हाउस के लोगों ने शहर में अपनी आगामी वाली हिंदी फीचर फिल्म "द आउटसाइडर" की शूटिंग के लिए कई स्थलों और स्मारकों का निरीक्षण किया है. इस दौरान "द आउटसाइडर" फिल्म के निर्माता दीपक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की विंध्य में कई लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग के लिए अपार संभावनाएं है, जिसकी वजह से कई प्रोडक्शन हाउस के लिए यह आकर्षण का केंद्र बन रहा है.

विंध्य में होगी बॉलीवुड फिल्म 'द आउटसाइडर' की शूटिंग

विंध्य में होगी बॉलीवुड फिल्म 'द आउटसाइडर' की शूटिंग

फिल्म निर्माता दीपक सिंह ने कहा कि "द आउटसाइडर" फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित और सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्म होगी. जिसकी अधिकांश शूटिंग मध्यप्रदेश और विंध्य क्षेत्र के अलावा हिमाचल प्रदेश एवं मुंबई में की जाएगी. उन्होंने ने कहा कि राष्ट्रगान में विंध्य का नाम होते हुए भी विंध्य की प्राकृतिक सुंदरता, रीति रिवाज एवं कल्चर पर बॉलीवुड का ध्यान न जाना हैरान कर देने वाली बात है, वहीं फिल्म के सह निर्माता रमेश शर्मा ने विंध्य क्षेत्र की तारीफ करते हुए कहा कि यदि किसी निर्माता या निर्देशक से किलो महलो एवं ऐतिहासिक स्मारकों की बात की जाए तो वह सीधे राजस्थान की बात करता है जबकि मध्यप्रदेश और विंध्य में भी इस तरह की अनेकों संभावनाएं हैं जिन्हें सिनेमा में उतारने की जरूरत है.

फिल्म में स्थानीय कलाकरों को भी मिलेगा मौका
फिल्म के निर्माता ने कहा कि बॉलीवुड के प्रमुख कलाकारों के अलावा इस फिल्म में अधिक से अधिक मध्यप्रदेश और विंध्य के कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा, हॉलीवुड, मलयालम और हिंदी सिनेमा के अपने 30 सालों के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने यह कहा कि "द आउटसाइडर" समाज की गिरती हुई नैतिकता और रूहानियत को छूने वाली फिल्म है जो दर्शकों को बहुत ही पसंद आएगी. साथ ही कहा कि जिले के कई थियेटर ग्रुप के संपर्क में है. जिनके सहयोग से नवंबर माह के आगामी 7-8 एवं 9 तारीख तक फिल्म के लिए स्थानीय कॉस्टिंग पूरी कर ली जाएगी जिसमें रीवा सतना सीधी सिंगरौली जबलपुर एवं शहडोल संभाग से कई स्थानीय कलाकारों को ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया जा चुका है.

फिल्म के निर्माता दीपक सिंह और निर्देशक विनोद रमन राय ने अपने मित्र और सहयोगी बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक अजय देवगन के भाई स्वर्गीय अनिल देवगन को याद करते हुए कहा कि इस फिल्म से अनिल देवगन को बहुत लगाव था और वह विंध्य में शूटिंग करने के लिए बहुत ही उत्सुक थे, लेकिन अगस्त महीने में उनके निधन से वह यहां आने से वंचित रह गए और अब यह फिल्म उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details