मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बॉलीवुड अभिनेता कुमुद मिश्रा कोरोना पॉजिटिव, रीवा के निजी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता कुमुद मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कुमुद मिश्रा को इलाज के लिए रीवा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 26, 2021, 10:12 PM IST

Bollywood actor Kumud Mishra corona positive
कुमुद मिश्रा कोरोना पॉजिटिव

रीवा। देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है. हर कोई कोरोना वायरस की चपेट में आता जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी अछूते नही रहे. बॉलीवूड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले कुमुद मिश्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए. कुमुद मिश्रा को रीवा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कुछ समय से रीवा में थे कुमुद

कुमुद मिश्रा रीवा के ही रहने वाले हैं. पिछले कुछ समय से वो रीवा में अपने पैतृक घर में ही रह रहे थे. कोरोना के लक्षण दिखने के बाद कुमुद मिश्रा ने अपना टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद कुमुद मिश्रा को इलाज के लिए रीवा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

शादी में दस से ज्यादा लोग नहीं होंगे शामिल, सीएम ने दिए निर्देश

कई फिल्मों में काम कर चुके हैं कुमुद
बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता कुमुद मिश्रा रीवा में रहकर समान क्षेत्र मेंअपने घर में निर्माण कार्य करवा रहे थे. कुमुद मिश्रा रीवा जिले के रहने वाले हैं. कुमुद का जन्म रीवा के चाकघाट स्थित आमनगांव में हुआ था. अभिनेता कुमुद मिश्रा के पिता एक आर्मी अधिकारी थे. उन्होंने रीवा और भोपाल में रहकर अपनी पढ़ाई की थी. कुमुद कुछ वर्षों पहले नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय का प्रशिक्षण प्राप्त किया है. कुमुद रांझणा, एयरलिफ्ट, सुल्तान, रुस्तम और जॉली एलएलबी-2 समेत दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details