मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा: 'बहुती जलप्रपात' के पास संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव

नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात में 18 साल की युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है, वहीं मामले में लापरवाही करने वाले आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Oct 5, 2020, 9:26 PM IST

The body of a woman found in a suspicious state in the multi falls, careless constable suspended
बहुती जलप्रपात में संदिग्ध अवस्था में मिला युवती का शव, लापरवाही बरतने वाला आरक्षक सस्पेंड

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात में आज एक 18 वर्षीय युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद हुआ जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, इस मामले में लापरवाही बरतने वाले आरक्षक को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 18 वर्षीय एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर शव को पंचनामा के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक पिछले 3 दिनों से युवती गुमशुदा थी युवती के परिजन रिपोर्ट लिखवाने नईगढ़ी थाने पहुंचे थे, जहां पुलिस के एक आरक्षक ने उनके साथ बदसलूकी की.

जिसके बाद युवती के परिजन मामले की शिकायत करने एसडीओपी के पास पहुंचे, जहां एसडीओपी ने शिकायत दर्ज करते हुए युवती की तलाश शुरू कर दी, और अगले ही दिन शव बहुती जलप्रपात में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. मामले में शिकायत दर्ज करने को लेकर लापरवाही बरतने वाले पुलिस आरक्षक को एसपी राकेश सिंह ने सस्पेंड कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

दरअसल बहुती जलप्रपात में पुलिस को आज एक शव पड़े होने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव की पहचान कर उसे पंचनामा के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर गुमशुदा युवती के परिजन जब घटना स्थल पहुंचे तो पता चला की शव उनकी बेटी का है, जिसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. परिजनों ने आशंका जताई है, कि जिस संदिग्ध हालत में युवती की लाश मिली है, उसके साथ अज्ञात आरोपियों ने छेड़छाड़ की घटना को भी अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details