मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने निमग आयुक्त को भेंट की चूड़ियां, लगाया ये आरोप

By

Published : Oct 16, 2019, 9:25 PM IST

रीवा नगर निगम आयुक्त और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बीजेपी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप चूड़ियां भेंट की.

नगर निगम आयुक्त और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद

रीवा। नगर पालिक निगम के आयुक्त सभाजीत यादव को बीजेपी की महिला मोर्चा ने विरोध स्वरूप चूड़ियां भेंट की. बीते दिनों नगर निगम आयुक्त ने रीवा विधायक को नोटिस भेज दिया था, जिसके चलते विवाद गहराता जा रहा है.

नगर निगम आयुक्त और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद

बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पिछले 10 माह से नगर निगम ने शहर के विकास कार्यों पर रोक लगा दिया है. उन्होंने निगम पर आरोप लगाते हुए कहा कि रीवा में 2000 प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत है, लेकिन अभी तक आवास गरीबों को नहीं सौंपा गया है. गरीबों से आवास योजना के नाम पर रिश्वत मांगी जा रही है. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्कीम नंबर 6, खाली प्लॉटों का प्रॉपर्टी टैक्स, 22 करोड़ के स्वीकृत कार्य रुकने सहित कई आरोप लगाए हैं. इसी संबंध में बीजेपी महिला मोर्चा ने निगम कार्यालय पहुंचकर सभाजीत यादव को चूड़ियां भेंट की.

आयुक्त सभाजीत यादव ने कहा कि नेताओं के विरोध का अपना तरीका है, वह कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र है. मैं प्रतिक्रियावादी नहीं हूं, मैं अपना काम अपने तरीके से कर रहा हूं. विकास कार्यों के होने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 माह में नगर निगम के इतिहास में सबसे ज्यादा विकास के कार्य किए गए हैं, जिसका रिकॉर्ड उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details