मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दलित के घर कढ़ी-चावल खाकर गदगद हुए वीडी शर्मा

By

Published : Feb 25, 2021, 10:06 PM IST

Updated : Feb 25, 2021, 10:14 PM IST

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा गुरूवार को रीवा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दलित कार्यकर्ता के घर पहुंचकर खाना खाया.

State Accountant VD Sharma
खाने खाते प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

रीवा।भारतीय जनता पार्टी की समरसता नीति को बनाए रखने के लिए आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ स्तर अध्यक्ष दलित कार्यकर्ता के घर पर भोजन किया है. जिसमें कार्यकर्ता की मां ने प्रदेश अध्यक्ष को कढ़ी, चावल खिलाया तथा प्रदेश अध्यक्ष के आने पर परिवार जनों ने अपनी खुशी जाहिर की.

बूथ अध्यक्ष के घर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा गुरूवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आए. जहां पर उन्होंने निकाय चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन चर्चा की. जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने तैयारियों को लेकर प्रबुद्ध जनों से मिल, उनके विचार भी जाने. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने समरसता को लेकर पार्टी की नीति को एक बार फिर स्पष्ट किया और भाजपा के बूथ स्तरीय दलित कार्यकर्ता के घर पर भोजन किया. प्रदेश अध्यक्ष के भोजन को लेकर कार्यकर्ता के घर में खासा उत्साह देखने को मिला. इस दौरान खुशी के मारे कार्यकर्ता की मां सुंदर बाई ने अध्यक्ष के लिए स्वादिष्ट व्यंजन बनाए. खाने में कढ़ी, चावल खाकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी खुश हुए.

बूथ स्तर अध्यक्ष के घर खाना खाने पहुंचे वीडी शर्मा

'गोडसे' पर गदर! अरुण यादव ने लिखा- बापू हम शर्मिंदा हैं

दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के रीवा प्रवास दौरान उन्हें कार्यकर्ता की घर पर भोजन करना था. जिसकी वजह से पार्टी के द्वारा अटल मंडल के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता संजीव साकेत के घर को चुना गया. जहां पहुंचकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भोजन करते हुए भाजपा की समरसता नीति का बखान किया.

Last Updated : Feb 25, 2021, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details