मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे रीवा, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा गुरुवार को रीवा पहुंचे. जहां वह आज कार्यकर्ताओं के साथ आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे.

By

Published : Feb 25, 2021, 3:17 PM IST

BJP worker
बीजेपी कार्यकर्ता

रीवा। नगरीय निकाय चुनाव के नजदीक आते ही अब राजनीतिक पार्टियों ने जोर आजमाइश करनी शुरू कर दी है. जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश भर के दौरे करने शुरू कर दिए हैं. आज एक दिवसीय प्रवास पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रीवा पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे रीवा

शहर भर में लगे स्वागत के पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष सतना जिले में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सड़क मार्ग से होते हुए रीवा पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष के रीवा आगमन को लेकर शहर भर में पोस्टर और बैनर लगाए गए. इनके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का जगह- जगह स्वागत किया गया. कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने तो नाच कर उनका स्वागत किया.

'बंटाधार' की संगत में कमलनाथ भी झूठ बोलना सीख गए- वीडी शर्मा

बैठक में होंगे शामिल

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एक दिवसीय प्रवास पर रीवा में हैं और स्थानीय राजनिवास में वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे. जिसमें निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श करेंगे. तत्पश्चात प्रदेश अध्यक्ष विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details