मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 1, 2021, 4:41 AM IST

ETV Bharat / state

ट्रक की ग्रीसिंग करते वक्त दबकर युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रक के नीचे दबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने उसके शव को जेपी सीमेंट प्लांट के गेट पर रखकर खूब हंगामा किया.

Death under truck
ट्रक के नीचे दबकर मौत

रीवा। जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र में एक युवक की ट्रक के नीचे दबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई. यह हादसा मृतक युवक द्वारा ट्रक के नीचे जाकर ग्रीसिंग करने के दौरान हुआ है. जानकारी के मुताबिक, जब मृतक युवक ट्रक के नीचे ग्रीसिंग कर रहा था, तो ट्रक चालक ने अचानक वाहन आगे बढ़ा दिया और ट्रक के पहिये के नीचे आने से उसकी मौत हो गई.

ट्रक के नीचे दबकर मौत
  • मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने उसके शव को जेपी सीमेंट प्लांट के गेट पर रखकर खूब हंगामा किया और मुआवजे की मांग की. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया. जानकारी के अनुसार, ट्रक जेपी सीमेंट प्लांट का था.

तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में बैंक मैनेजर की मौत

  • पथराव में 10 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर पथराव से 10 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने भी हंगामा कर रहे लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें वहां से खदेड़ दिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

  • 60 लाख के मुआवजे की मांग पर अड़े थे परिजन

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान कोमल साकेत नाम से हुई है, जो चौरहटा थाने का निवासी है. ग्रामीणों के हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भी परिजनों को उचित प्रशासनिक सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है. लेकिन मृतक के परिजन फैक्ट्री से साठ लाख रुपए मुआवजे की मांग पर अड़े रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details