मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जनार्दन मिश्रा का पूर्व निगम कमिश्नर पर आरोप, बोले- BJP को हराया महापौर का चुनाव

By

Published : Apr 10, 2023, 7:07 PM IST

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा के एक बयान को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे रीवा के पूर्व नगर निगम कमिश्नर पर महापौर का चुनाव हराने का आरोप लगा रहे हैं.

BJP MP Janardan Mishra Statement
जनार्दन मिश्रा सांसद

जनार्दन मिश्रा का पूर्व निगम कमिश्नर पर आरोप

रीवा।अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का एक और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह रीवा नगर निगम के पूर्व कमिश्नर मृणाल मीणा पर महापौर का चुनाव हरवाने का आरोप लगा रहे हैं. भाजपा सांसद ने कहा की खराब नाली, खराब सड़के और खोदे गए सीवरेज में डामरीकरण कर सुधारने के लिए कहा गया, लेकिन कमिश्नर ने नहीं सुधरवाया. वह इसलिए क्योंकि वे भाजपा को महापौर का चुनाव हरवाना चाहते थे. इसके अलावा सांसद जनार्दन मिश्रा ने भारत की सड़कों की तुलना अमेरिका से की. साथ ही बीजेपी सांसद ने जीडीपी के मामले में कई देशों को पीछे छोड़ते हुए भारत को बेहतर बताया है.

निगम कमिश्नर ने हराया महापौर का चुनाव: रीवा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान का यह वायरल वीडियो बीते शनिवार का है. यहां पर 289.1 करोड़ की लागत से बनने वाली रीवा से ब्यौहारी निर्माणधीन सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम में बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा समेत भाजपा के तमाम नेता मौजूद थे. इस दौरान महापौर के चुनाव में भाजपा की हार का मलाल लिए भाजपा सांसद मिश्रा ने अपने भाषण में पूर्व नगर निगम कमिश्नर मृणाल मीणा को ही हार का दोषी ठहरा दिया.

नहीं कराया सुधार कार्य: बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा की 10-15 घर की नाली बिगड़ी है, सड़कें खराब है, कोई न कोई समस्या है. सीवरेज खोदकर उसे बंद नहीं कराया गया, क्योंकि कमिश्नर को भाजपा को हराना था, इसलिए टेंडर नहीं कराया और हम महापौर का चुनाव हार गए. उन्होंने कहा कई तरह के षड़यंत्र होते हैं, हमारी गलती नहीं होती. पैसा है, टेंडर है लेकिन अधिकारी हरवाना चाह रहा था इसलिए काम नहीं किया और हरवा दिया. उन्होंने कहा पार्टी बस की गलती नहीं होती है. अधिकारी भी बदमाशी करते हैं और खटिया खड़ी कर देते है. इसलिए इन बदमाशों को देख कर चलें. भारतीय जनता पार्टी ने आपने 20 सालों में 100 गुना ज्यादा काम किया है.

इससे जुड़ी कुछ खबरें यहां पढ़ें

जनार्दन मिश्रा का बयान

भारत में बन रही है अमेरिका से ज्यादा सड़के:लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा की संसद के गलियारों में यह आवाज गूंज रही है की अमेरिका से ज्यादा सड़कें भारत में बन रही है. अमेरिका से ज्यादा लंबाई वाली सड़क भारत में बन चुकी है. सड़क ही नहीं हिंदुस्तान की जो विकास की गति है आप विश्वास नहीं करेंगे, अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष का कहना है की दुनिया में अगर सबसे तेज गति वाली किसी की अर्थव्यवस्था है तो वह भारत की है. यह कहना है अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष का जिसके पैसों से पूरी दुनिया चलती है. जिसके पैसों के लिए पाकिस्तान कटोरा लिए घूम रहा है. अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष का कहना है की भारत की विकास दर 6.8 प्रतिशत है, जबकि चीन, रूस, यूरोपीय यूनियन, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, अमेरिका, इंग्लैंड और जापान का विकास दर काफी कम है. इससे भारत की प्रगति का अंदाजा लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details