मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 10, 2019, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

अपनी मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे बीजेपी विधायक, प्रशासन पर लगाया मनमानी करने का आरोप

रीवा के मऊगंज से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल अपनी मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठ गए है. प्रदीप पटेल ने अधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया है.

आमरण अनशन पर बैठे बीजेपी विधायक

रीवा। मऊगंज से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल अघोषित बिजली कटौती रोकने समेत कई मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठ गए है. प्रदीप पटेल का कहना है कि उनके क्षेत्र में जनता को कई तरह की असुविधा हो रही है. जिसकी शिकायत वे कई बार अधिकारियों से कर चुके हैं. लेकिन अधिकारी ना तो उनकी शिकयतों पर ध्यान दे रहे हैं और ना ही समस्याओं के निराकरण के लिए कोई कदम उठा रहे हैं.

विधायक का आरोप है कि, उनकी क्षेत्र में सड़कों का बुरा हाल है. लगातार अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान है. जिन घरों में बिजली सप्लाई नहीं है, उनके घरों में भारी- भरकम बिल आ रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को योजना की दूसरी किश्त अभी तक नहीं मिली है. जिससे हितग्राहियों को भारी पेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

प्रदीप पटेल का कहना है इन सभी शिकायतों को लेकर एसडीएम और रीवा कलेक्टर को कई दिन पहले ज्ञापन सौंपकर अवगता कराया गया था. लेकिन इसके बाद भी अधिकारियों ने इय ओर ध्यान नहीं दिया. जिससे नाराज होकर विधायक प्रदीप पटेल आमरण अनशन पर बैठ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details