मध्य प्रदेश

madhya pradesh

टैक्स फ्री की मांग को लेकर ट्रक एसोसिएशन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 14, 2020, 10:00 AM IST

रीवा में भी कोरोना संक्रमण के चलते लोगों के सामने आर्थिक संकट आ गया है. जिसे लेकर ट्रक यूनियन ने भी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और टैक्स माफ करने की गुहार लगाई है.

membders of union came to gave memorandum
ज्ञापन देने पहुंचे सदस्य

रीवा। कोरोना माहमारी ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. अब लोग सरकार से मदद की आस लगा कर बैठे हैं. ट्रक यूनियन ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर टैक्स माफ करने की गुहार लगाई है, जबकी इससे पहले रीवा बस संगठन के पदाधिकारियो ने भी ज्ञापन सौंपकर टैक्स मे छूट सहित अन्य मांगें की थी.

कोरोना माहमारी के चलते लगाये गये लॉक डाउन ने ट्रांसपोर्ट व्यापारियों को भी आर्थिक रूप से कमजोर बना दिया. तीन महीने तक ट्रकों की सर्विस बंद कर दी थी. अब जब लॉक डाउन खुला तो टैक्स सहित वाहनों की किस्त़ और अन्य खर्चे सामने आ गये और पहले जैसा काम भी नहीं रहा. ऐसे में रीवा ट्रक एसोसीएशन द्वारा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर टैक्स माफ करने की मांग की है. ओवर लोड लेकर चल रहे ट्रकों पर कार्रवाई करने की मांग भी की गई है. जिससे अन्य ट्रकों के लिये भी काम मिल सके.

दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन कर दिया गया था. जिसकी वजह से देशभर में आर्थिक व्यवस्था पर असर पड़ा है और आर्थिक मंदी के कारण हर व्यक्ति को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. वहीं आर्थिक मंदी की मार से जूझ रहे ट्रक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने टैक्स माफी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही यह मांग की है की जो ट्रक ओवर लोड होकर जा रहे हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि अन्य लोगों को भी रोजगार मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details