मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

EVM पर हार का ठीकरा फोड़ना कांग्रेस का प्लान स्क्रिप्टेड- बीजेपी

उपचुनाव में शानदार जीत मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. रीवा में भी भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल कुंज में जीत का जश्न मनाया गया. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी.

Celebration atmosphere in BJP
बीजेपी में जश्न का माहौल

By

Published : Nov 11, 2020, 11:32 AM IST

रीवा। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को जबरदस्त पटखनी दी है. बीजेपी 19 सीटें जीतने में सफल रही, जबकि कांग्रेस के खाते में सिर्फ 9 सीटें ही आईं. प्रदेशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. शहर के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल कुंज में जीत का जश्न मनाया गया. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की.

कार्यालय में आतिशबाजी

बीजेपी विधायक गिरीश गौतम ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. उपचुनाव में मिली जीत पर गिरीश गौतम का कहना है कि, 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता को लगा था की उन लोगों ने चूक कर दिया, तो उस गलती को सुधारने के लिए बीजेपी को भारी मतों से जीत दिलाई है. इसके साथ ही उनका कहना है कि, उपचुनाव के नतीजों ने कांग्रेस के घमंड को चूर करने का काम किया है.

कार्यकर्ताओं ने खिलाई मिठाई

बीजेपी विधायक गिरीश गौतम ने का कहना है कि, कोरोना काल में जिस तरह से शिवराज सरकार ने काम किया है, उस पर जनता ने मुहर लगा दी है. जनता को शिवराज सरकार ही चाहिए. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा ईवीएम को लेकर दिए गए बयान पर उनका कहना है कि, कांग्रेसी हर बार ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ती है, ये उनका स्क्रिप्टेड प्लान है.

बीजेपी में जश्न का माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details