मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक के खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा ने दर्ज कराई FIR

रीवा में बीजेपी की महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने में विदिशा विधायक शशांक भार्गव के द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी करने को लेकर FIR दर्ज कराई है.

By

Published : Jun 27, 2020, 6:01 PM IST

Vidisha
विधायक के खिलाफ एफआईआर

रीवा।शहर के सिविल लाइन थाने में पहुंच कर शनिवार को भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दरअसल, विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने बीते दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर अनर्गल टिप्पणी की थी, जिसको लेकर महिलाओं द्वारा एफआईआर दर्ज कराई जा रही है. बता दें इस बयान के बाद विधायक की फैक्ट्री और घर पर पथराव भी किया गया था.

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और विदिशा विधायक शशांक भार्गव के द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर किए गए अनर्गल टिप्पणी पर अब सियासत गरमा गई है. लगातार भाजपा के द्वारा कांग्रेस पार्टी पर आरोप मढे़ जा रहे हैं, अब भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने दिखाई दे रही है. रीवा में शनिवार भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को सिविल लाइन थाने में आवेदन सौंपा गया है, तकरीबन 6 महिलाओं ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर कांग्रेस विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इस दौरान महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा लगातार नारी शक्ति का अपमान किया जा रहा है और इस पर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी मौन बैठी हुई हैं, आखिर महिला होने के नाते उनकी क्या जवाबदारी बनती है. बता दें, शशांक भार्गव ने दो दिन पहले पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोल लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details