मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद जनार्दन मिश्रा का बड़ा बयान, 'पीएम से लेकर सरपंच तक अपराधियों को देते हैं संरक्षण'

By

Published : Jul 11, 2020, 3:29 PM IST

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. सांसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कहना है कि प्रधानमंत्री से लेकर सरपंच तक के लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं.

MP Janardhan Mishra
सांसद जनार्दन मिश्रा

रीवा।मध्यप्रदेश के रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं. विकास दुबे एनकाउंटर मामले को लेकर उन्होंने कहा है कि वह खुद गोली का समर्थन करते हैं, साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री से लेकर सरपंच तक के लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. जिसके कारण अपराध बढ़ता जा रहा है. इस दौरान जनार्दन मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस से सीख लेने की जरूरत है.

सांसद जनार्दन मिश्रा का बड़ा बयान

बता दें कि हमेशा ही अपने विवादित बयान और कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बोल एक बार फिर बिगड़ गए हैं और बातों ही बातों में सांसद ने खुद को गोली का समर्थक बता दिया. विकास दुबे एनकाउंटर मामले पर बात करते हुए सांसद ने कहा कि वह गोली मारने वाले के समर्थक हैं, जिसके बाद संसद के आसपास बैठे लोग खुद को असहज महसूस करने लगे.

इतना ही नहीं सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि देश अपराधियों का गढ़ बन चुका है और अपराधियों को प्रधानमंत्री से लेकर सरपंच तक के लोगों का समर्थन रहता है, मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि चाहे कोई मुख्यमंत्री हो प्रधानमंत्री हो या फिर केंद्रीय मंत्री हो आज हर अपराधी इनके संपर्क में है जिससे अपराधी बढ़ते जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details