मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवाः आर्मी के जवान ने की आत्महत्या, पत्नी पर जहर खिलाने का आरोप

रीवा के पडरा क्षेत्र में रहने वाले आर्मी के जवान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जवान के परिजनों ने उसकी पत्नी पर जहर देकर जान से मारने का आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 5, 2019, 12:56 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 1:23 PM IST

राजस्थान में पदस्थ आर्मी के जवान ने की आत्महत्या

रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पडरा में एक आर्मी के जवान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जवान के परिजनों ने उसकी पत्नी और बच्चों पर जहर खिलाकर जान से मार देने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आर्मी के जवान ने की आत्महत्या

राजस्थान में पदस्थ जवान कृष्ण देव त्रिपाठी जो कि रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पडरा में रहता था. उसके अचानक से जहर खाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी का आपस में तालमेल नहीं बन पा रहा था. वह जब बीते दिनों छुट्टी लेकर घर लौटा तो उसका पत्नी के साथ फिर विवाद हो गया. परिजनों ने आरोप लगाया है जवान की पत्नी पर अवैध संबंध के आरोप भी लगाए हैं. इसके चलते दोनों के बीच आपस में मारपीट भी हुई थी. जिसके बाद शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था.

मृतक की मां ने बताया कि जब वह जमानत के बाद घर पहुंचा तो उसका पत्नी के साथ फिर विवाद होना शुरू हो गया. पत्नी लगातार उसे जान से मारने की धमकी भी दे रही थी. उसकी मां ने आरोप लगाया कि पत्नी ने ही उसके बेटे को जहर देकर मार दिया है. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा अभी जांच जारी है.

Last Updated : Oct 5, 2019, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details