मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गायब हुआ वायु सेना का जवान, DIG दफ्तर पहुंचकर परिजनों ने लगाई गुहार

By

Published : Nov 26, 2019, 10:02 PM IST

वायु सेना में एयर मैन के पद पर पदस्थ रीवा का बालेंद्र तिवारी बीते 8 नवंबर से दिल्ली के ऑफिस से गायब हैं, जिसके चलते मंगलवार को उनके परिजनों ने डीआईजी से मिलकर मदद की गुहार लगाई है.

Air force soldier, Missing air force soldier, गायब हुआ वायु सेना का जवान
गायब हुआ वायु सेना का जवान

रीवा। वायु सेना में एयर मैन के पद पर पदस्थ बालेंद्र तिवारी बीते 8 नवंबर से दिल्ली स्थित रजोकरी दफ्तर से गायब हैं, जिसके चलते मंगलवार को उनके परिजन डीआईजी के पास पहुंचे और कार्रवाई करने के लिए डीआईजी को ज्ञापन सौंपा.

गायब हुआ वायु सेना का जवान

बालेंद्र तिवारी वायु सेना के दिल्ली स्थित रजोकरी दफ्तर में एयर मैन के पद पर पदस्थ हैं. परिजनों के अनुसार 11 नवंबर को वायु सेना के दिल्ली स्थित रजोकरी दफ्तर से फोन आया कि बालेंद्र बीते 8 नवंबर से गायब है, जिसके बाद दिल्ली पहुंचे परिजनों को उसके सीसीटीवी फुटेज दिखाए गए. CCTV फूटेज के अनुसार बालेंद्र 8 तारीख को स्टेशन से बाहर जाते हुए देखा गया था.

बालेंद्र के परिजनों ने इसकी FIR साउथ दिल्ली थाने में दर्ज कराई है. वायु सेना भी लापता जवान को ढूंढने की कोशिश कर रहा है. लेकिन परिजनों की शिकायत है कि इसकी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. इस संबंध में उन्होंने पुलिस उप-महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपा कर जानकारी मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details