मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहत मिलते ही बाजार में बढ़ने लगी भीड़, दिया जा रहा कोरोना को आमंत्रण

रीवा में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन भी लगा हुआ है. हालांकि चौथे चरण में प्रशासन भी नियमों की अनदेखी कर रहा है. वहीं लोग भी लगातार कोविड 19 से बचाव के लिए जारी किए गए नियमों को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

By

Published : May 21, 2020, 7:35 PM IST

On getting relief, the crowd started growing in the market in rewa
राहत मिलते ही बाजार में बढ़ने लगी भीड़

रीवा। शहर में इन दिनों लोगों की लापरवाही के चलते कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा तेजी के साथ बढ़ने लगा है. बता दें कि लॉकडाउन के चौथे चरण में सरकार ने लोगों को राहत देते हुए कई जगहों पर बाजार खोलने की अनुमति दी जा रही है. जिसके चलते आए दिन देखा जा रहा है कि लोग शासन के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर शासन प्रशासन लगातार युद्ध स्तर पर जंग लड़ रहा है, लेकिन शहर की जनता शासन के नियमों की अनदेखी करती नजर आ रही है. जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता दिखाई दे रहा है. वहीं देखा जा रहा है कि नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी भी कोविड 19 से बचाव के लिए जारी किए गए नियमों को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि नगर-निगम के अधिकारियों ने बैठक का आयोजन किया था, वहां भी करीब 200 लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी. साथ ही शहर में बाजार खुलते ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details