मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवाः ड्रग विभाग की छापामार कार्रवाई, दुकानदारों में मचा हड़कंप

रीवा संभाग में ड्रग विभाग द्वारा नशीली दवाईयां बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. रीवा, सतना सहित कई जिलों से ड्रग विभाग ने बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां पकड़ी है.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:24 AM IST

ड्रग विभाग की छापामार कार्रवाई

रीवा। शहर में ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि नगर में भारी मात्रा में नशीली दवाईयों को धड़ल्ले से बेचा जा रहा था. अब तक कुल 50 दुकानों में टीम द्वारा छापेमारी की गई. मामले में संजय ताम्रकर नाम के दुकानदार को गिरफ्तार किया है.

ड्रग विभाग की छापामार कार्रवाई

रीवा संभाग में बड़े पैमाने पर नशीली दवाईयों का कारोबार किया जा रहा था. मामले की जानकारी मिलने के बाद से ही ड्रग विभाग लगातार सतना, रीवा सहित सभी स्थानों पर छापामार कार्रवाई कर रहा है. जहां बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां पकड़ी जा रही है. ड्रग विभाग ने रीवा के बालाजी इंटरप्राइजेज की जांच की जिसमें चुनिंदा दवाई कंपनियों के माल को बालाजी इंटरप्राइजेज ने ज्यादा बेचा है.

टीम ने इस मामले में रीवा के बालाजी इंटरप्राइजेज के नाम से दुकान चलाने वाले संजय ताम्रकार को गिरफ्तार कर दुकान को शील कर दिया है. ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया की टीम ने अब तक कुल 50 दुकानो पर छापेमारी की है. जिसमें कई दुकानों पर नशीली दवाइयों को पकड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details