मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुक्तिधाम में मिली युवक की अधजली लाश, परिजन हत्या का शक

रीवा शहर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मण बाग मुक्तिधाम में एक युवक की अधजली लाश मिली है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं मामले में परिजन ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Sep 13, 2020, 7:21 PM IST

A young man's half-burned dead body found in Muktidham
मुक्तिधाम में मिली युवक की अधजली लाश

रीवा। शहर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मण बाग मुक्तिधाम में युवक की जली हुई लाश पड़ी मिली. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव कब्जे में लेके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर, मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में मृतक के परिजन कह रहे हैं कि युवकी हत्या की गई है.

बताया जा रहा है कि मौके से गुजर रहे लोगों ने एक लावारिस बाइक खड़ी देखी थी. जिसके बाद शक होने पर उन्होंने पास जाकर देखा, जहां मृतक का अधजला शव पड़ा हुआ था और पास में एक बॉटल पेट्रोल भी बरामद हुआ है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान सीन ऑफ क्राइम यूनिट टीम के अधिकारी जाम सिंह चौघड़ व राजकुमार बरकड़े ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. युवक का शव करीब 60 फीसदी तक जला हुआ था. गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने शव की पहचान उपरहटी निवासी अनिल सोनी के रूप में की है. जानकारी के मुताबिक युवक नेहरू नगर में सर्राफा की दुकान संचालित करता है. प्रतिदिन की तरह 2 दिन पहले भी वह दुकान जाने के लिए निकला था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया.

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. युवक की हत्या कैसे की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए लक्ष्मण बाग सहित दूसरे रूटों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. इसके साथ ही युवक के मोबाइल से भी जानकारियां इकठ्ठी की जा रही हैं, जिससे हत्यारों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details