मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवी मां के दर्शन करके लौट रही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, बच्चे की मौत

By

Published : Oct 25, 2020, 4:37 PM IST

मंदिर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वाहन पलट जाने से एक 7 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल हो गए, जहां सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Pickup full of devotees overturned
श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी

रीवा।देवी मां के दर्शन करके लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप वाहन पलट जाने से 7 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि इस सड़क हादसे में आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए रीवा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रीवा के गुढ़ से ट्रक में सवार होकर शारदा देवी के दर्शन करने जा रहे करीब 12 श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वाहन अमरपाटन के पास अनियंत्रित हो कर पलट गई. हादसे में 7 वर्षीय बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है.

संजय गांधी अस्पताल रीवा

ट्रक के नीचे आए बच्चे को नहीं आई एक भी खरोच, देखें वीडियो

खुटहा गांव के पास हुआ हादसा

गुढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम जारहा से यादव परिवार के लोग तड़के पिकअप वाहन में सवार होकर मां शारदा देवी के दर्शन करने मैहर के लिए अपने घर से निकले थे. लेकिन सतना जिले के अमरपाटन स्थित खुटहा गांव के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे पूरा परिवार दुर्घटना का शिकार हो गया और हादसे में एक यादव परिवार के 7 वर्षीय मासूम रवि यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पिकअप वाहन में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बच्चे का शव परिजनों को सौंपा

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details