मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग ने घर में घुसकर दोस्त के साथ किया रेप, दुष्कर्म पीड़िता ने खुद पर लगाई आग

रीवा के अतरैला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने अपनी दोस्त का रेप किया है. इसके बाद पीड़िता ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Oct 11, 2020, 1:05 PM IST

rape
रेप

रीवा। मध्य प्रदेश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नरसिंहपुर, होशंगाबाद और सीहोर के बाद अब रीवा के अतरैला थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है. जहां घर पर अकेली किशोरी के साथ एक नाबालिग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद घटना से दुखी पीड़िता ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद नाबालिग आरोपी ने ही आग बुझाई और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग ने किया किशोरी से दुष्कर्म

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पीड़ित किशोरी की उम्र करीब 14 साल है. जिस समय घटना को अंजाम दिया गया, उस वक्त पीड़िता के परिजन रिश्तेदारी में गए थे. उसकी बड़ी बहन बकरियां चराने गई थी. शाम करीब 4 बजे गांव का ही एक नाबालिक उसके घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना से दुखी होकर पीड़िता ने नाबालिग के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला और आग लगा ली.

जैसे ही पीड़िता का शरीर जलने लगा नबालिग ने तुरंत गद्दा डालकर किसी तरह आग बुझाई और मौके से फरार हो गया. शाम को जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए, तो तुरंत उसे अस्पताल ले गए

ये भी पढ़ें-सीहोर में दलित महिला के साथ जंगल में गैंगरेप, तीन दिन के भीतर दोनों आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसडीओपी डीपी सिंह ने बताया कि दोनों नाबालिगों के बीच प्रेम प्रसंग था. इसलिए लड़की ने आग लगाई है. रेप के बारे में जांच के बाद मालूम होगा. इस घटना में पीड़िता का पूरा शरीर झुलस गया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details