मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PM आवास मे रह रहे उपभोक्ता का आया 90 हजार बिजली बिल, काट रहा दफ्तर के चक्कर

रीवा की त्योंथर तहसील में प्रधानमंत्री आवास में निवासरत घरेलू उपभोक्ता का करीब 90 हजार रुपए बिजली बिल आया है, जिसके ठीक कराने के लिए वो कार्यालय के चक्कर काट रहा है.

By

Published : Jan 19, 2021, 10:45 PM IST

90 thousand electricity bill
काट रहा दफ्तर के चक्कर

रीवा। जिले के त्योंथर तहसील क्षेत्र में मंगलवार को विद्युत विभाग कंपनी की बड़ी लापरवाही सामने आई है. विद्युत विभाग ने प्रधानमंत्री आवास में निवासरत घरेलू उपभोक्ता को 89758 रुपये का बिल थमा दिया गया. जिसके बाद अब वह बिल सुधरवाने के लिए कार्यालय के चक्कर काट रहा है और अधिकारी भी अब गोलमोल जवाब दे रहे हैं.

90 हजार बिजली बिल

विभाग ने उपभोक्ता को भेजा 89758 रुपए का बिल

मध्य प्रदेश सरकार ने उपभोक्ताओं को कम दाम में बिजली दिए जाने को लेकर लगातार वादे और दावे कर रही है, जिसको मूर्त रूप देने के लिए सरकार द्वारा कई योजनाएं भी चलाई जा रही हैं. लेकिन रीवा में इसके उलट ही तस्वीर देखने को मिली, जहां प्रधानमंत्री आवास में निवासरत घरेलू उपभोक्ता को विद्युत विभाग कंपनी ने 89,758 रुपए का बिजली का बिल थमा दिया गया. जिसके बाद बिल देखकर उपभोक्ता के पसीने छूट गए. दरअसल त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले शकील शाह के प्रधानमंत्री आवास स्थित निवास में विद्युत विभाग ने 89,758 रुपए का बिल भेजा, जिसके बाद बिल को सुधारने के लिए वह विद्युत विभाग कार्यालय के चक्कर काट रहा है.

अधिकारी दे रहे गोलमोल जवाब

शकील शाह का कहना है कि विद्युत विभाग द्वारा भेजे गए बिल की जानकारी जैसे ही लगी तो वह सदमे में आ गया और अधिकारियों से मिलने के लिए कार्यालयों के चक्कर काटना शुरू कर दिया. लेकिन सरकारी दफ्तर में अधिकारी भी गोलमोल जवाब ही दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details