मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुद को सेना का अधिकारी बताकर उड़ाए 3 लाख 98 हजार

शहर में इन दिनों ठगी के मामले लगातर बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शातिरों ने खुद को सेना का अधिकारी बताकर पीड़ित के खाते से 3 लाख 98 हजार रुपए उड़ा लिए. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Mar 24, 2021, 4:54 PM IST

3 lakh 98 thousand blown out of the victim's account
पीड़ित के खाते से उड़ाए 3 लाख 98 हजार

रीवा।देश भर में इन दिनों ठग गिरोह पूरी तरह से सक्रिय है. ताजा मामला रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढेकहा मोहल्ले से आया है, जहां ठगी करने वाले शातिर ने अपने आपको सेना का अधिकारी बताकर पीड़ित को मोबाइल खरीदने का झांसा देकर उसके मोबाइल में एक लिंक भेजा. लिंक में क्लिक करते ही पीड़ित के खाते से 3 लाख 98 हजार रुपए निकल गए. पीड़ित ने तुरंत अपने खाते को ब्लाक करवाया और मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सेना का अधिकारी बनकर पीड़ित के खाते से निकाले रुपए

पीड़ित ने बताया कि उसका मोबाइल का दुकान है. 3 मार्च को एक व्यक्ति ने फोन कर खुद को सेना का अधिकारी बताकर मोबाइल खरीदने को कहा. मोबाइल खरीदने के लिए उसने फोन पर एक लिंक भेजा और उसे क्लिक करने को कहा. उसने लिंक पर जैसे ही क्लीक किया. उसके खाते से करीब 3 लाख 98 हजार रुपए उड़ा लिए. 3 मार्च से 13 मार्च के दरमियान अलग-अलग किश्तों में उनके खाते से 3 लाख 98 हजार रुपए निकल गए.

बैंक में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी, दो गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुटी

अपने साथ हुई इस ठगी की शिकायत उसने पुलिस को दे दी है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. आशंका जताई जा रही है की साइबर फ्रॉड की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की गैंग ने उनको अपना शिकार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details