मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी, एक युवक की मौत

ताल थाना क्षेत्र के ग्राम ताजखेड़ा के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं मे गिर गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

By

Published : Mar 1, 2021, 10:18 AM IST

Tractor trolley falls into the well
ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी

रतलाम।ताल थाना क्षेत्र के ग्राम ताजखेड़ा के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं मे गिर गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसक शासकीय अस्पताल में इजाल जारी है. वहीं तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया.

ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी

कुएं में गिरा ट्रैक्टर, एक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को 18 वर्षीय किसान संतोष निवासी ताज खेड़ा एवं सुरेश खेत पर ट्रैक्टर ट्राली से कार्य कर रहे थे. अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्राली सहित गहरे कुएं में जा गिरा. जिसके कारण संतोष की कुएं के अंदर ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. कुएं में पानी अधिक होने के कारण ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर चालक सुरेश को घायल अवस्था में कुएं से बाहर निकाल कर सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही राजस्व अमले सहित मौके पर पहुंचा और क्रेन की मदद से करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद मृतक संतोष का शव को कुएं से बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details