मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम में क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागे 2 लोग, पुलिस कर रही तलाश

By

Published : Apr 11, 2020, 2:48 PM IST

रतलाम जिले के स्वामी जी की कुटिया में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से दो लोगों के भागने का मामला सामने आया है. जिसमें से एक महिला जबकि एक विकलांग पुरुष हैं. वहीं सुबह मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

Two people run away from quarantine center in ratlam
क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागे दो लोग

रतलाम।जिले के स्वामी जी की कुटिया में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से रात के वक्त दो लोगों के भागने का मामला सामने आया है. जिसमें से एक महिला जबकि एक विकलांग पुरुष है. जो इंदौर के रहने वाले हैं और शहर की सीमा पार करते हुए पकड़े गए थे. वहीं सुबह मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक महिला मेराज बी और पुरुष मोहसीन अंसारी दोनों 7 अप्रैल की रात इंदौर से जावरा आए थे. इस दौरान वो भैसाना वेयर हाउस में रहे. लेकिन काम नहीं मिलने पर 9 अप्रैल की रात वापस जा रहे थे. वहीं शहर में लॉकडाउन के चलते पुलिस ने इन्हें चौपाटी पर पकड़ लिया. वहीं इन्हें रतलाम बुलाने वाले आरोपी अहमद खान और इंदौर के रहने वाले वाहन चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

पुलिस के मुताबिक इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन ऐतियात के तौर पर इन्हें स्वामी जी की कुटिया में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जहां से वो रात को करीब 11 बजे दीवार फांद कर भाग गए.

सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि दिनभर की तलाशी के बाद ये साफ हो गया कि वो जावरा में नहीं रुके हैं. उनके इंदौर की ओर जाने की आशंका जताई जा रही है. जिसके चलते मामले की सूचना इंदौर पुलिस को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details