मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक की NOC नहीं मिलने पर ड्राइवर ने किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Jan 24, 2021, 9:25 AM IST

रतलाम में एक ट्रक ड्राइवर ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, बताया जा रहा है कि उसने ट्रक खरीदा था लेकिन भुगतान करने के बावजूद उसकी एनओसी नहीं दी जा रही थी.

Driver attempts suicide after truck not getting NOC
ट्रक की NOC नहीं मिलने पर ड्राइवर ने किया आत्महत्या का प्रयास

रतलाम।जिले केआलोट में लगभग 22 माह पहले नगर के ड्राइवर सलीम पायलेट ने एक बारह पहिया लोडिंग ट्रक खरीदा था, जिसकी तय हुई कीमत के अनुसार राशि का भुगतान करने के चार माह बाद भी विक्रेताओं ने वाहन की एनओसी नहीं दी, परेशान होकर सलीम ने जहर खा लिया. जिसे गंभीर हालत में शासकीय अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.


जानकारी के अनुसार अस्पताल मे भर्ती सलीम ने बताया कि वो आलोट के फिरोज, और उसका भाई अशफाक पिता मुबारिक खान से एक ट्रक नंबर एमपी 09 एच जी 5950 को बाइस माह पहले खरीदा था और पूरा भुगतान भी कर दिया लेकिन भुगतान करने के बाद भी ट्रक की एनओसी नहीं दी जा रही थी, एनओसी मांगने पर लगातार उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, जिसकी शिकायत भी 19 जनवरी 2021 को पुलिस थाना आलोट पर की, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. जिससे परेशान होकर सलीम ने जहर खा लिया. सलीम ने बताया कि एनओसी मांगने पर फिरोज, अशफाक एवं आजाद हुसैन ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. वहीं पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details