मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुजुर्ग पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2021, 10:19 PM IST

जिले के आलोट नगर में अपने घर जा रहे बुजुर्ग को एक व्यक्ति ने पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी मार दी. जिससे बुजुर्ग घायल होकर गिर गया. आसपास के लोगों ने की मदद से घायल को अस्पताल भेजा गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रतलाम रेफर कर दिया गया.

ratlam news, The ax on the head of the elderly
वृद्ध के सिर में मारी कुल्हाड़ी

रतलाम। जिले के आलोट नगर में आलोट बड़ोद रोड से कच्चे मार्ग पर अपने गांव धरोला जा रहे बुजुर्ग को पीछे से एक व्यक्ति ने सिर पर कुल्हाड़ी मार दी. जिससे वह घायल हो गया. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद उसे रतलाम रेफर कर दिया. आसपास के रहवासियों ने हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

  • हमले की वजह साफ नहीं

जानकारी के अनुसार धरोला निवासी चंदर लाल मालवीय बड़ोद रोड नाके के पास से अपने गांव धरोला जा रहा था. तभी पीछे से नागेश पोरवाल ने अचानक सिर पर कुल्हाड़ी मार दी. दूसरी बार कुल्हाड़ी से भी वार करने लगा. लेकिन चंदर लाल ने उसे हाथ से रोक लिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं स्थानीय लगों की मदद से घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रतलाम रेफर किया गया. हमलावर ने बुजुर्ग पर हमला क्यों किया पुलिस इस बात का पता लगाने मे जुटी हुई है.

  • आरोपी से पूछताछ जारी

वहीं रहवासियों ने हमलावर नागेश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. आलोट पुलिस ने घायल के पुत्र मुकेश की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है. उधर चंदर लाल बेहोश है. इसलिए उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details