मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जहरीली शराब मामले में नामली थाना प्रभारी निलंबित, छह लोगों की हुई थी मौत

By

Published : May 6, 2020, 5:19 PM IST

Updated : May 6, 2020, 10:31 PM IST

नामली थाना क्षेत्र में 6 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी. जिस पर आज पुलिस अधीक्षक ने नामली थाना प्रभारी महेश चंद्र दुबे को निलंबित कर दिया है.

ratlam
रतलाम

रतलाम। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में जहरीली शराब से हुई 6 संदिग्ध मौतों के मामले में नामली थाना प्रभारी महेश दुबे को पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने निलंबित कर दिया है. रतलाम के नामली थाना क्षेत्र में 6 लोगों की संदिग्ध मौत जहरीली शराब पीने से हो गई थी. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंपी है, जिसमें जहरीली शराब के मामले में नामली थाने के पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है.

जहरीली शराब मामले में नामली थाना प्रभारी निलंबित

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक ने इससे पहले भी नामली थाना क्षेत्र मे बिक रही अवैध शराब के मामले में थाना प्रभारी को चेतावनी दी थी. जिसके बाद जहरीली शराब से हुई 6 संदिग्ध मौतों का मामला सामने आया है.

बहरहाल नामली थाना क्षेत्र में हुई इन संदिग्ध मौतों के मामले में अलग अलग जगहों पर दबिश देकर शराब बेचने वाले लोगो को गिरफ्तार किया गया है. वहीं नामली थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने निलंबित कर दिया है. जिसके बाद इस मामले में नामली थाने के पुलिस कर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

Last Updated : May 6, 2020, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details