मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन तोड़ने वालों को रोका, तो सब इंस्पेक्टर से की मारपीट

By

Published : May 8, 2020, 9:37 AM IST

Updated : May 8, 2020, 3:37 PM IST

रतलाम के कंटेनमेंट जोन मोचीपुरा क्षेत्र में कुछ युवकों द्वारा लॉकडाउन का उल्लघंन किया गया, जिसके बाद वहां तैनात सब इंस्पेक्टर ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो युवकों ने सब इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी.

Sub-inspector JR Jamod beaten
ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

रतलाम। कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी में कोरोना वॉरियर्स दिन-रात एक कर लोगों की सुरक्षा में जुटे है. जहां एक ओर उनका फूलों से स्वागत किया जाता है, तो वहीं इस संकट की घड़ी में कुछ लोग उन पर ही हमला करने पर तुले हुए हैं. ताजा खबर कंटेनमेंन्ट एरिया घोषित हुए मोचीपुरा क्षेत्र का है, जहां कुछ लोगों ने स्टेशन रोड थाने के सब इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया. ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर ने बेवजह घरों से बाहर घूम रहे कुछ युवकों को रोका, जिस पर युवकों द्वारा सब इंस्पेक्टर से मारपीट की गई. हमले में घायल सब इंस्पेक्टर जेआर जामोद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट

दरअसल सब इंस्पेक्टर जेआर जामोद गुरुवार शाम को मोचीपुरा इलाके में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान क्षेत्र के कुछ युवक लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए बाहर घूमते पाए गए. सब इंस्पेक्टर द्वारा जब इन युवकों को घर वापस जाने की हिदायत दी गई, तो युवकों ने उन पर ही हमला कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. बहरहाल घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बिना जान की परवाह किए बगैर कोरोना वॉरियर्स लोगों की सुरक्षा के में ड्यूटी पर तैनात हैं. लोगों से लगातार घरों में ही रहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है. तो वहीं इस तरह की घटना इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं.

Last Updated : May 8, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details