मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहर का निरीक्षण करने साइकिल से सड़क पर निकले एसपी गौरव तिवारी

By

Published : May 20, 2020, 5:01 PM IST

Updated : May 20, 2020, 5:26 PM IST

रतलाम एसपी गौरव तिवारी साइकिल से शहर का निरीक्षण करने निकले, साथ ही लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत भी दी.

SP Gaurav Tiwari
एसपी गौरव तिवारी

रतलाम। ग्रीन जोन में शामिल होने के बाद शहर की व्यवस्था देखने के लिए खुद पुलिस अधीक्षक साइकिल से सड़क पर निकल पड़े, एसपी गौरव तिवारी आज साइकिल से रतलाम शहर की सड़कों पर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए दिखाई दिए.

साइकिल पर एसपी

एसपी ने अमृत सागर, बाजना बस स्टैंड, चांदनी चौक, महू रोड बस स्टैंड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी, बाइक चालकों के चालान भी बनवाए, ग्रीन जोन में शामिल होने के बाद रतलाम में आज से ज्यादातर दुकानें खुल गई हैं. जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग खरीददारी करने और अपने पेंडिंग कामों को पूरा करने के लिए घरों से निकले रहे हैं.

जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन विशेष सावधानियां बरत रहा है. इसी को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने बुधवार को साइकिल से शहर के कई हिस्सों का निरीक्षण किया. बहरहाल एसपी को देखते ही शहर में आम लोग और दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखाई दिए, लॉकडाउन 4.0 में भी कई लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं. जिन पर चालानी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

Last Updated : May 20, 2020, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details