मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 7, 2020, 11:43 PM IST

ETV Bharat / state

रतलाम में व्यापारी के मुनीम की आंख में मिर्ची झोंककर 9 लाख रूपये की लूट

रतलाम जिले में मंडी व्यापारी के मुनीम से 9 लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. जिसकी सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

robbery-case
लूट का मामला

रतलाम।जिले भर में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जहां दिनदहाड़े मंडी व्यापारी के मुनीम की आंख में मिर्ची झोककर 9 लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. यह पूरी घटना प्रताप नगर ओवरब्रिज की बताई जा रही है.

लूट का मामला

दरअसल महादेव ट्रेडर्स के मुनीम लक्ष्मी नारायण अपनी गाड़ी से एक बैग में 9 लाख रूपये लेकर मंडी जा रहे थे, इस दौरान पीछा कर रहे बदमाशों ने मुनीम की आंखों में मिर्ची झोंककर उन्हें गाड़ी से गिरा दिया. वहीं बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायल मुनीम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश तेज कर दी है. वहीं स्टेशन रोड थाना पुलिस क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

पढ़े:नशे का शौक पूरा करने के लिए करते थे लूट, दोनों आरोपियों को पुलिस ने धरा

किसानों को पेमेंट देने के लिए थी ये रकम

पीड़ित मुनीम बैंक से रूपये निकालकर मंडी जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि मुनीम यह रकम लेकर किसानों को पेमेंट देने के लिए जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details