मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतलाम मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों पर मोबाइल-जेवर चोरी का आरोप, मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 17, 2020, 4:16 AM IST

रतलाम के मेडिकल कॉलेज की शिकायतें लगातार सामने आती रही हैं. अब अस्पताल का स्टाफ कोरोना से मरने वाले मरीजों का सामान गायब कर रहा है. इस बात की शिकायत औद्योगिक पुलिस थाना में की गई है. पढ़िए पूरी खबर..

The family created a ruckus when the patient who died of corona lost his belongings
कोरोना से मरने वाले पेशेंट का सामान चोरी होने पर परिजनों ने किया हंगामा

रतलाम। मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों पर लापरवाही के बाद अब चोरी के गंभीर आरोप लगे हैं. ये सब आरोपी कोरोना से मरने वाले व्यक्ति के परिजनों ने लगाए हैं. जिसमें मृतक के पास से सोने चांदी के जेवरात सहित मोबाइल गायब है, जबकि इस मामले मे जिम्मेदार गोल-मोल कर जवाब दे रहे हैं, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने औद्योगिक थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है.

मंदसौर के एक कोरोना पेशेंट को मंगलवार के दिन रतलाम के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन जब मृतक के बेटों ने अपने पिता का मोबाइल और सोने चांदी की अंगूठियां स्टॉफ से मांगीं तो वह साफ तौर पर मुकर गए. जिम्मेदारों का कहना है की ऐसा कोई भी सामान पेशेंट के पास नहीं था, जिसके बाद परिजनों ने अस्पतास परिसर में हंगामा शुरु कर दिया.

हंगामा बढ़ता देख औधोगिक थाने का पुलिस बल और मेडिकल कॉलेज के जिम्मेदार मौके पर पहुंचे, लेकिन परिजनों के सवालों का जवाब कोई नहीं दे पाया. जिम्मेदार इस मामले में जांच की बात कह रहे हैं.

गौरतलब है की पहले भी मेडिकल कॉलेज की बदतमीजियां किसी से छिपी नहीं हैं, लेकिन कानूनी कार्रवाई के डर से लोग शिकायत करने में डर रहे हैं. जिसका नाजायज फायदा मेडिकल कॉलेज के जिम्मेदार और ग्राउंड स्टाफ जमकर उठा रहा है.

बड़ी बात ये की जिले का कोई भी नेता मेडिकल कॉलेज की लापरवाही के मामले में बोलने और शिकायत करने से बच रहा है. यही वजह है की जिला प्रशासन और नेताओं की इस नाकामी का मेडिकल कॉलेज जमकर फायदा उठा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details