मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Third Wave: पुलिस ने सील की राजस्थान से लगी जिले की सीमाएं

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आलोट पुलिस ने राजस्थान से लगी जिले की सीमाओं को सील कर दिया है. ताकि बाहर के लोग जिले में न आ सकें और संक्रमण पर काबू पाया जा सके.

By

Published : May 26, 2021, 8:49 AM IST

police seal the boundaries of the district
राजस्थान से लगी जिले की सीमाएं सील

रतलाम।कोरोना की तीसरी लहर को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया. इसी को लेकर राजस्थान से प्रदेश आने वाली सीमाओं को सील कर दिया गया है. कोरोना का संक्रमण न फैले इसके लिए 5 किलोमीटर के दायर में सीमा को सील किया गया है.

जिले में प्रवेश करने वालों से पुलिस कर रही पूछताछ

राजस्थान से लगी प्रदेश की सीमाओं को किया गया सील

आलोट नगर और क्षेत्र में कोरोना संक्रमण न फैले, साथ ही इसकी तीसरी लहर को लेकर नगर निगम और और पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. नगर से 5 किलोमीटर दूर राजस्थान सीमा को सील कर दिया गया है. राजस्थान से आने वाले लोगों को वापस भेज रहा है. महामारी की तीसरी लहर का असर बच्चों पर पड़ेने की बात कही जा रही है. नगर से मात्र 5 किलोमीटर दूरी पर राजस्थान सीमा लगी हुई है, उसको देखते हुए प्रशासन ने राजस्थान सीमा पर आने-जाने वालों पर सख्ती बढ़ा दी है.

पुलिस ने सील की राजस्थान से लगी जिले की सीमाएं

कोरोना कर्फ्यू के दौरान बॉर्डर पर पलिस का पहरा

राजस्थान से प्रदेश आने वाले लोगों को भेजा जा रहा वापस

राजस्थान के आने वालों पर आलोट पुलिस पूछताछ करने के बाद उन्हें वापस राजस्थान भेज रही है. राजस्थान के 2 जिलों में 600 से ज्यादा बच्चों के बीमार होने की खबर आने के बाद सोमवार को राजस्थान की सीमा को सील किया गया .पुलिस टीम ने नगर की सीमाओं पर तैनाती बढ़ा दी है. नगर में किसी को भी बिना पूछताछ एंट्री नहीं दी जा रही है. पुलिस ने लोगों को सख्त हिदायत दी है कि बहुत जरुरी हो तो ही गांव से बाहर आएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details