मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिग्विजय सिंह पर प्रहार, कहा- दिग्गी राजा ने किया है 'महापाप'

By

Published : May 13, 2019, 12:10 PM IST

Updated : May 13, 2019, 12:59 PM IST

रतलाम में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में दिक्कत होती है.

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री

रतलाम। मध्य प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को मुझे गाली देने में खुशी होती है, लेकिन भारत माता की जय नहीं बोले सकते, पीएम ने कहा कि देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्र भक्ति से चलेगा. पीएम ने कहा नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


पीएम मोदी ने कहा कुछ दिन पहले लेफ्टिनेंट धर्मेंद्र सिंह ने युद्धपोत को बचाने के दौरान अपने आपको शहीद कर दिया. मैं उन्हें और उनके परिवार को नमन करता हूं, लेकिन नामदार लोग देश के युद्धपोत का पिकनिक के लिए इस्तेमाल करते हैं. पीएम ने कहा कांग्रेस कहती है हुआ तो हुआ. ये तीन शब्द नहीं है. ये कांग्रेस का अहंकार है. पीएम ने कहा कि हर घोटाले पर इनका एक ही जवाब है 'हुआ तो हुआ'. पीएम ने कहा कि हर घोटाले पर इनका एक ही जवाब है 'हुआ तो हुआ'.


पीएम नरेंद्देर मोदी ने कहा कि देश कह रहा है महामिलावटी लोग बहुत हुआ. वो मध्यम वर्ग जिन्हें कांग्रेस लालची कहती है. मध्यम वर्ग कह रहा है कि मिडिल क्लास का अपमान बहुत हुआ है. नौजवान कह रहा है भाई भतीजावाद और वंशवाद बहुत हुआ है. गरीब महिलाएं जिन्हें पक्का घर, रसोई गैस, बिजली नहीं मिली वो कह रही हैं जातिवाद बहुत हुआ. गरीब जिन्हें सस्ता इलाज नहीं मिला वो कह रहे हैं महामिलावटी लोग बहुत हुआ. आतंकी घटनाओं में जिन्होंने अपनों को खोया वो कह रहे हैं आतंकवाद बहुत हुआ. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद का नया शिगूफा मढ़ दिया, जिससे असली आतंकी बचते रहे और निर्दोष फंसते रहे.


पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने पहले सर्जिकल स्ट्राइक और फिर एयर स्ट्राइक का विरोध किया. कांग्रेस की इसी सोच ने देश का नुकसान किया. कांग्रेस ने एमपी में कर्जमाफी का वादा किया था. 10 दिन में कर्जमाफी का का वादा कांग्रेस के नामदार ने किया था, लेकिन उन्होंने एमपी की जनता को ठगा. बिजली का बिल हाफ करने का वादा किया था लेकिन बिजली ही हाफ कर दी. आज किसानों की यहां पुलिस पहुंच रही है. इसकी वजह तुगलक रोड चुनाव घोटाला है. चमचमाते होर्डिंग ,पोस्टर और प्रचार सामग्री जो देख रहे है वो जनता का पैसा था.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का अहंकार कल भोपाल में दिखाई दिया. जब देश लोकतंत्र का पर्व मना रहा है. देश के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति वोट देने के लिए कतार में खड़े थे. दिग्गी राजा को वोट की चिंता नहीं थी, लेकिन अपने चुनाव में हार के डर से भोपाल में ही डटे थे. वो वोट डालने नहीं गए. पीएम मोदी ने कहा कि दिग्गी राजा आप तो जाकिर नाइक से नहीं डरते हो अपने ही लोगों से क्यों डरते हो. पीएम ने कहा कि युवा साथी जो देश के विकास के लिए वोटिंग कर रहा है. उसे आप यही सिखा रहे हैं मतदान करना जरूरी नहीं है. दिग्गी राजा आपने बहुत बड़ा पाप किया है.

Last Updated : May 13, 2019, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details